पश्चिम बंगाल : नादिया में विस्फोट से एक युवक की मौत, छह घायल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनावों के बीच हिंसा की घटनाएं जारी हैं और इसी क्रम में नादिया जिले में हुई विस्फोट की घटना में एक युवक की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया जबकि अन्य स्थानों पर हुई राजनीतिक झड़पों के दौरान पांच लोग घायल हो गए।

पुलिस ने सातवें चरण के चुनाव से एक दिन पहले रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार की शाम नादिया जिले के हंसखली थाने के बोनाली इलाके में देसी बम के विस्फोट से सुशांत राय नामक युवक की मौत हो गई तथा उसका दोस्त उत्तम घोष घायल हो गया। उत्तम की हालत गंभीर होने के बाद उसे शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दूसरी ओर चुनाव वाले मुर्शिदाबाद जिले के सेखालीपारा में भी शनिवार की शाम राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के समर्थकों के बीच हुए संघर्ष में कम से कम पांच लोग घायल हो गये। घायलों में चार माकपा समर्थकों तथा तृणमूल कांग्रेस के एक घायल कार्यकर्ता को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि सातवें चरण में पांच जिलों की 34 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे। राज्य में कुल आठ चरणों में मतदान होना है तथा परिणामों की घोषणा दो मई को की जाएगी।