वेस्ट ब्रोम के खिलाड़ियों ने टैक्सी चोरी करने की बात कबूली

West Brom investigate four senior players amid stolen taxi allegations
West Brom investigate four senior players amid stolen taxi allegations

लंदन। इंग्लिश फुटबाल क्लब वेस्ट ब्रोम के खिलाड़ियों ने बार्सिलोना दौरे के दौरान टैक्सी चुराने की घटना के लिए माफी मांगी। वेस्ट ब्रोम की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी बयान में क्लब के खिलाड़ी जॉनी ईवान्स, गैरेथ बैरी, जेक लिवरमोर और बोआज माइहिल ने कहा कि हम अपने साथी खिलाड़ियों, मुख्य कोच और खासकर समर्थकों से उस घटना के लिए माफी मांगना चाहते हैं जिससे हमारी नाकाराज्मक छवि बनी है।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार क्लब प्रबंधन ने शक्रवार को कहा कि घटना की जांच की जा रही है। प्रबंधन ने ना ही घटना और ना ही खिलाड़ियों के बारे में कोई जानकारी दी थी।

चारों खिलाड़ियों ने कहा कि हमने यह महसूस किया कि हम में अपने साथी खिलाड़ियों के प्रति मौजूद सम्मान के कारण हमें यह बता देना चाहिए कि हम इस सप्ताह स्पेन में प्रशिक्षण शिविर के दौरान हुई घटना में शामिल थे। अगर हम सामने नहीं आते तो हमारे साथी खिलाड़ियों पर समिति कार्रवाई कर सकती थी।

बार्सिलोना पुलिस की एक रिपोर्ट के अनुसार वेस्ट ब्रोम के खिलाड़ियों ने सुबह के करीब 5.30 बजे खाना खाने की एक जगह से होटल वापस जाने के लिए एक टैक्सी चोरी कर ली जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई।

चारों खिलाड़ियों द्वारा हस्ताक्षरित किए गए बयान में कहा गया कि हम स्वतंत्र रूप से स्वीकार करते हैं और कर्फ्यू को तोड़ने के लिए माफी मांगते हैं। हम स्वीकार करते हैं कि ऐसा व्यवहार वेस्ट ब्रोम एफसी के प्रतिनिधियों के लिए आवश्यक दक्षता के मानकों का उल्लंघन हैं।