यूपी से लड़की का अपहरण कर शादी करने के आरोप में युवक अरेस्ट

बगहा। बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के बाल्मीकि नगर थाना क्षेत्र से पुलिस ने उत्तर प्रदेश की एक लड़की का अपहरण कर शादी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि बाल्मीकि नगर थाना क्षेत्र के टंकी बाजार निवासी नरसिंह पांडेय के पुत्र रमन पांडेय ने पिछले वर्ष सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के कोठी भार थाना निवासी दुलार चौधरी की पुत्री गुंजा चौधरी को बहला-फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया।

आरोपित रमन धार्मिक कर्मकांड का काम करता है और इसी सिलसिले में लड़की के संपर्क में आया। इसके बाद युवक लड़की को लेकर बाल्मीकि नगर आ गया और शादी रचा ली।

सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में लड़की के पिता दुलार चौधरी द्वारा उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के कोठीभार थाना में बेटी के अपहरण को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज कराई गयी थी। इसके बाद से ही उत्तर प्रदेश पुलिस अपहृत लड़की की बरामदगी के प्रयास में लगी थी।

सूत्रों ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में मिले साक्ष्यों के आधार पर लड़की के पश्चिमी चंपारण जिले में होने की जानकारी मिलने के बाद यहां पहुंची उत्तर प्रदेश की पुलिस स्थानीय पुलिस के सहयोग से सोमवार को बाल्मीकि नगर शहर स्थित टंकी बाजार मोहल्ले से अपहृत लड़की को बरामद करने के साथ ही आरोपित रमन पांडेय को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है।