सुहागरात के दिन लड़कियों के मन में सवाल ?

what girls think and feel at first knight
what girls think and feel at first knight

जैसे जैसे लड़की की शादी पास में आती है ऐसे चिंताए बढ़ने लगती है अधिकतर लड़कियां अपनी शादी की पहली नाइट को लेकर बहुत चिंतित रहती हैं यदि होने वाली दुल्हन वर्जिन है तो उसकी चिंता अत्यदिक हो जाती है। उनके दिमाक में हजारो सवाल घूमते रहते हैं अथार्थ उस लड़की के इन सवालों को और एक्साइटमेंट को कोई भी कम नहीं कर सकता है। ऐसे में अघिकतर होने वाली दुल्हन की एक्सपीरियसंड फ्रेंड्स ही उसे कुछ सलाह देकर ही उसकी सहायता कर सकती है।

 वर्जिन दुल्हन 

शादी की पहली नाइट का मतलब सिर्फ सेक्स नहीं होता है। ये भी हो सकता है की आप शादी की पहली नाइट को सेक्स ना करे। ऐसा होने पर आप निराश बुल्कुल नहीं हो। आपकी लाइफ में सेक्स करने के मौके कई बार आएंगे। हम शादी की पहली नाइट सेक्स के बारे में जो भी पढ़ते या सुनते हैं उसकी तुलना में पहली बार सेक्स करने का एक्सपीरियंस बेहद अलग होता है। यह अनुभव आपको खुशी और संतोजनक भी हो सकता है।

आपको जितना हो सके रिलैक्स्ड रहें क्योंकि आप जितना ज्यादा टेंशन लेंगे आपके लिए अपनी शादीशुदा जिंदगी के सबसे अहम पल को इंजॉय करना उतना ही मुश्किल हो जाएगा। साथ ही रिलैक्स्ड बॉडी और माइंड के साथ सेक्स करना बेहद आसान हो जाता है। अधिकतर महिलाये यह सोचती है की सुहागरात पर सेक्स करने के दौरान उन्हें ब्लीडिंग होनी चाहिए है क्योंकि पहली बार सेक्स करने से वजाइना का हाइमन पहली बार टूटता है। हाइमन का टूटना सेक्स के अलावा कई दूसरी फिजिकल ऐक्टिविटी जैसे साइक्लिंग या हॉर्स राइडिंग या स्विमिंग के दौरान भी टूट सकता है।

यदि जिस व्यक्ति ने पहले कभी सेक्स नहीं किया वो नहीं जानता कि उसके लिए लुब्रिकेंट कितना यूजफुल हो सकता है। पेनिट्रेशन को आसान बनाने के साथ ही लुब्रिकेंट आपको बहुत सारे दर्द से बचा लेता है। अगर आप प्रेग्नेंसी से बचना चाहती हैं और आपका पार्टनर कॉन्डम यूज करना नहीं चाहता तो आपको गर्भनिरोधक गोलियों का इस्तेमाल करना चाहिए।