जब राहुल गांधी ने कहा स्वच्छ भारत अभियान असफल

Sabguru News : कुछ समय पहले राहुल गांधी बेंगलुरु एक एक कॉलेज में भाषण दे रहे थे भाषण के दौरान राहुल गांधी ने मोदी द्वारा स्वच्छ भारत अभियान के बारे में कुछ टिप्पणी करी और उसके विपक्ष में कहा कि स्वच्छ भारत अभियान काम नहीं कर रहा है मुझे ऐसा लगता है तब स्टूडेंट्स की आवाज आई नहीं-नहीं ऐसा नहीं है तब राहुल गांधी थोड़ा सा चिढ़ गए जो कि उनके हाव-भाव से नजर आया उन्होंने दोबारा से स्टूडेंट से कहा कि आपको लगता है स्वच्छ भारत अभियान पूरी तरीके से काम कर रहा है तब फिर से स्टूडेंट की आवाज है हां यह अपने आप में ही बहुत बड़ी बात थी उसके बाद राहुल गांधी का अगला सवाल लिया था कि मेक इन इंडिया काम कर रहा है या नहीं तो फिर से स्टूडेंट्स की आवाज आई कि हां काम कर रहा है राहुल गांधी ने इसे भी दो बार पूछा और दोनों बाद राहुल गांधी को इसके बारे में हाँ ही मिला।

इससे पता चलता है कि मोदी जी द्वारा किए गए काम काफी कारगर है ऐसे ही नहीं चुनाव जल्दी होने वाले हैं पक्ष विपक्ष के बारे में इस तरह की बातें चलती रहेंगी और कुछ ना कुछ किस्से हम आपसे बताते रहेंगे अधिक जानकारी के लिए और इस तरह की खबरों के लिए बने रहिए Sabguru News पर।

Other: उद्यानों से लबरेज बेंगलुरू को कूड़े का शहर कहना अपमान : राहुल गांधी

प्रधानमंत्री ने कल एक जनसभा में कहा था कि बेंगलुरु एक महानगर है। कांग्रेस शहर में अव्यवस्था लाने का प्रयास कर रही है। कर्नाटक के प्रतिभावान युवकों ने राज्य को स्टार्टअप कैपिटल के रुप में बदला है लेकिन कांग्रेस सरकार ने इसे गड्ढो की राजधानी बना दिया है। Read More