अभिषेक बच्चन ने बताई फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेने की वजह

when Abhishek Bachchan took a break from film industry, Aishwarya stood strong with him

मुंबई। बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेने की वजह बताई है। अभ‍िषेक बच्‍चन काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर थे। लगभग दो साल बाद वह ‘मनमर्जियां’ से फ‍िल्‍मों में वापसी करने जा रहे हैं।

अभिषेक ने फ‍िल्‍मों से ब्रेक लेने की वजह बताई है। अभ‍िषेक ने कहा कि मैं अपने करियर में अब कुछ अलग करना चाहता हूं। पहले मेरी जो फ‍िल्‍में रिलीज हुईं, उनकी चॉइस को बदलना चाहता हूं। मैं ऐसी फिल्म की तलाश में था जिससे मेरे करियर को एक दिशा मिले।

अभि‍षेक ने बताया कि अच्‍छी फ‍िल्‍म के लिए मैंने लंबा इंतजार किया। इस दौरान परिवार ने पूरा सपोर्ट किया। मेरे इस ब्रेक लेने के फैसले का पापा ने भी काफी सपोर्ट किया क्योंकि वह भी ऐसा कर चुके हैं। उन्होंने अच्छी फिल्म के लिए लगभग पांच साल इंतजार किया था। मेरी पत्नी ऐश्वर्या ने पूरा साथ द‍िया।

आराध्‍या के जन्‍म के बाद ऐश्‍वर्या ने भी एक्‍ट‍िंग से ब्रेक ल‍िया था। इसके बाद जब उन्‍होंने फ‍िल्‍मों में वापसी की तो उन्‍हें भी मेरी तरह इस बात की च‍िंता थी कि क्‍या मैं काम कर पाऊंगी? जहां से मैंने छोड़ा था, उसे प‍िक कर पाऊंगी? क्‍या मैं दोबारा उस पर्वत पर चढ़ पाऊंगी?’