जब रानी मुखर्जी ने सौरव गांगुली से पूछा हिचकी को लेकर दिलचस्प सवाल

When Rani Mukerji asks Sourav Ganguly to question Hitchi

When Rani Mukerji asks Sourav Ganguly to question Hitchi

मुंबई। फिल्म हिचकी से रानी मुखर्जी कमबैक करने जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर इन दिनों रानी प्रमोशनल एक्टिविटी में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में एक शो में रानी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान सौरव गांगुली से हिचकी को लेकर सवाल किया कि, उनकी लाइफ में कभी हिचकी जैसी कोई रूकावट आई थी जिसके कारण वो परेशान हुए हों।इस मौके पर रानी मुखर्जी ने सौरव गांगुली से सवाल किया कि, सौरव आप अपने ड्राइव और कवर ड्राइव के लिए बहुत फेमस हैं। साथ ही आपको सिक्स भी बहुत फेमस हैं। क्या आपको उस दौरान हिचकी आई थी? क्या उस हिचकी ने आपको आगे बढ़ने से रोका था? अगर ऐसा हुआ था तो आपने फिर क्या किया यह बताइए जो किसी को नहीं पता है।

सौरव गांगुली ने जवाब देते हुए कहा, ‘जब आपको हिचकी आती है तो आप पानी पीते हैं, चूंकि आपको पानी की जरूरत पड़ती है। हमारी फील्ड में भी ऐसा होता है। बहुत कॉम्पिटीशन है। इस दौरान मेंटली हिचकी बहुत जरूरी हो जाती है। यह एक प्रकार का फीयर फैक्टर होता है कि कहीं आप असफल तो नहीं हो जाओगे।  इसके बाद आप शि‍द्दत और मेहनत से काम करते हो। मोटिवेशनल स्टोरी पर आधारित फिल्म हिचकी 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो