कौन होगा Bigg Boss 13 सीजन का विनर, सिद्धार्थ या असीम?

who will be the winner of bigg boss 13, sidharth or asim
who will be the winner of bigg boss 13, sidharth or asim

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 अपने अन्तिम चरण में है। जिसका ग्रांड फिनाले 15 फरवरी को होना है। इस सीजन की ट्राफी किसको मिलेगी?

इसको जानने के लिए हर कोई काफी एक्साटेड है।यह सवाल फैंस ही नहीं हर कंटेस्टेंट के जहन में चल रहा है। जिसके लिए फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया पर बिग बॉस 13 विनर के लिए पोल भी करा रहे हैं। पोल का रिजल्ट क्या रहता है, ये चाहे जो भी हो लेकिन अब तक शो के अनुसार यह मुकाबला सिद्धार्थ और असीम के बीच होने वाला है।

कौन मारेगा बाजी, सिद्धार्थ या असीम?
एक बार यदि बिग बॉस 13 के अब तक शो को देखा जाए तो सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज पूरे शो में सभी पर हावी रहे हैं। कई पोल्स में सिद्धार्थ को तो कई में असिम को इस सीजन का विनर बताया है।

फिल्म समीक्षक और एक्टर केआरके ने तो सिद्धार्थ को कलर्स टीवी का दामाद तक बताय दिया। साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 के सीजन का फिक्सड विनर बताया है।

who will be the winner of bigg boss 13, sidharth or asim
who will be the winner of bigg boss 13, sidharth or asim

सिद्धार्थ v/s आसिम
बिग बॉस के इस सीजन को लेकर विजेता को लेकर अब तक की प्रेडिक्शन को देखकर कुछ कहना मुश्किल है कि इसका विनर कौन बनेगा। क्योंकि जब बात विनर की आती है तो लोगों की राय बदलती रहती है।

दर्शकों का मन कंटेस्टेंट की हरकत के साथ बदलता रहता है। वहीं शो की शुरुआत से सबसे बड़े दोस्ते रहे और फिर एक दूसरे को फूटी आंख तक नहीं सुहाने वाले सिद्धार्थ और असीम की फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है।

क्या सिद्धार्थ जीतेंगे बिग बॉस 13?
कई लोगों का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स की चेहरा है। इसलिए चैनल सिद्धार्थ को ही विजेता बनाएगा। इसका पता तो 15 फरवरी को होने वाले ग्रांड फिनाले के दौरान ही चलेगा। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने स्ट्रांग गेम खेला है। लेकिन कई बार वे एग्रेशन, गालागलौच और रूड बिहेवियर के कारण विवादों में भी रहे हैं।

इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ने कई बार कहा कि वे यहां पर हीरो बनने नहीं आए हैं। उन्होंने कई बार अपने आप को विलेन भी बताया है। उधर, असीम पर भी सिद्धार्थ शुक्ला को उकसान और जबरदस्ती का एग्रेशन दिखाने के आरोप लगते आए हैं।