Xiaomi Redmi Note 5 Pro फोन को क्यों नहीं ले, देखिये तीन कारण

फरवरी माह में शाओमी ने रेडमी नोट को भारत में पेश किया था। इसे लॉन्च हुए लगभग 3 महीने हो गए हैं लेकिन फोन की मांग कम होने के बजाय बढ़ ही रही है। आॅफलाइन स्टोर पर यह फोन जल्दी मिल नहीं रहा है ऑनलाइन स्टोर पर भी यह फोन तुरंत ही आउट ऑफ़ स्टॉक हो जाता है। यदि आप इस फोन को खरीदने का मन बना रहे है तो शायद गलत होगा।आपको यह सुनकर अचम्बा होगा लखिन हम आपको नहीं खरीदने के तीन कारण बता रहे है।

1.redmi note 5pro  अब महगा हो गया

शाओमी ने रेडमी नोट 5 प्रो के दो मोडल इण्डिया में लॉन्च किया था। कम्पनी ने 4 जीबी और 6 जीबी लॉन्च किया था लेखिन दोनों ही मॉडलों में 64 जीबी इंटरनल मेमोरी है।4 जीबी मोडल को कंपनी ने 13999 रूपये में लॉन्च किया था।परन्तु कंपनी ने रेडमी 5 प्रो की कीमत को चेंज केर दिया है कंपनी ने इस फोन की कीमत में 1000 रूपए बड़ा दिया है।अब यह फोन 14999 रूपए का हो गया है इस कारण यूज़र्स को थोड़ी परेशानी हुयी है।

आज असूस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम1 को अच्छा विकलप मन जा रहा है लेखिन यह फोन कैमरे में थोड़ा काम है और इसकी कीमत रेडमी 5 प्रो से 4000 काम है।

2.उपलब्ध होने में टाइम लगेगा

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो को 4 मई को प्री आॅर्डर के लिए गया हो लेखिन अभी बी इस फोन की उपलब्ध्ता के लिए असमंज की स्थिति बनी है।91 मोबाईल ने बताया है की अभी इस फोन का प्रोडक्शन बढ़ाया जा रहा है यह होने उपलब्ध होने में 2 से 4 हप्ते लग जायेंगे यानि की एक महीना भी लग सकता है

शाओमी मी ए2 लॉन्च हो रहा है भारत में

पिछले माह शाओमी ने चीन में मी 6एक्स को चीन में लॉंच किया है यह फोन भारत सहित विश्व में शाओमी मी ए2 के नाम से लॉन्च होगा कुछ हप्ते पहले ही 91 मोबाईल ने जानकारी दी थी की मई में शाओमी मी ए2 भारत में लॉन्च हो रहा है यदि फोन लेने के लिए एक महीना इंतजार कर रहे हैं तो अच्छा है​ कि नया फोन ही लें तो बेहतर है। क्योंकि मी ए2 एंडरॉयड वन इं​टीग्रेशन के साथ उपलब्ध होगा और इसे एंडरॉयड के नए आॅपरेटिंग सिस्टम का भी अपडेट मिलेगा।