कोटा में विधवा की अस्मत लूटी, फूफा ससुर अरेस्ट

कोटा। राजस्थान में कोटा जिले के इटावा थाना क्षेत्र में एक विधवा से बलात्कार के आरोप में पुलिस ने आज उसके फूफा ससुर रामेश्वर दयाल कीर को गिरफ्तार किया है।

कोटा ग्रामीण के इटावा थाना प्रभारी रामनिवास मीणा ने बताया कि क्षेत्र के कीरपुरा गांव निवासी एक विधवा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि गत 28 जुलाई को जब वह गांव में दुकान से खरीदारी कर लौट रही थी तो रास्ते में रामेश्वर दयाल कीर ने उसे एक रिश्तेदार से मिलाने के बहाने मोटरसाइकिल पर बिठा लिया और उसे बूंदी जिले के देही खेड़ा थाना क्षेत्र के बगली गांव में अपने मकान में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता का कहना था कि बाद में रामेश्वर दयाल ही उसे वापस मोटरसाइकिल से उसके गांव के पास छोड़ कर फरार हो गया। पीड़िता द्वारा इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

चोरों ने सुरक्षा प्रहरी को चाकू मारकर घायल किया

कोटा के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन स्थल पर तैनात सुरक्षा प्रहरी को अज्ञात चोरों ने चाकू मारकर घायल कर दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार घायल सीताराम उद्योग नगर थाना क्षेत्र के धाकड़खेड़ी गांव के पास सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के निर्माणाधीन स्थल पर सुरक्षा प्रहरी के रूप में तैनात था।

सूत्रों ने बताया कि आज तड़के चार अज्ञात चोर एक ऑटो रिक्शा लेकर निर्माणाधीन स्थल पर पहुंचे और वहां से सामान को आटो रिक्शा में डालने की कोशिश की। घटना के समय सीताराम वहां अकेला था लेकिन उसने चोरों को रोका तो इसी दौरान हुई हाथापाई में एक चोर ने चाकू से उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया और वहां से भाग गए।

इसके बाद सीताराम उद्योग नगर थाने पहुंचा और इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे इलाज के लिए कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है और अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही है।