पत्नी का आरोप, माफिया डाॅन मुन्ना बजरंगी को है जान का खतरा

पत्नी का आरोप, माफिया डाॅन मुन्ना बजरंगी को है जान का खतरा
पत्नी का आरोप, माफिया डाॅन मुन्ना बजरंगी को है जान का खतरा

लखनऊ । माफिया डाॅन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने झांसी जिला जेल में निरूद्ध पति पर जानलेवा हमले की आशंका जताते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हस्तक्षेप करने की गुहार लगायी है।

सिंह ने आतंकवादी निरोधी दस्ता (एटीएस) और स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के वरिष्ठ अधिकारियों पर आरोप लगाते हुये कहा की  कुछ पुलिस अधिकारी मेरे पति को फर्जी मुठभेड़ में मारना चाहते हैं। ऐसा तब होगा जब मुन्ना को पैरवी के लिये जेल से अदालत ले जाया जा रहा होगा।

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि पुलिस के आला अधिकारियों के इशारे पर कुछ दिन पहले झांसी जेल में मुन्ना बजरंगी पर जानलेवा हमला किया गया था जिसमें वह बाल-बाल बच गया था। उन्होंने कहा कि इस षडयंत्र में कुछ सफेदपोश नेता और उद्योगपति भी शामिल हैं।

डाॅन की पत्नी ने कहा की मेरे पति ने जान के खतरे को लेकर न्यायालय को पहले ही बता दिया है। उन्होंने संबंधित न्यायालय को इस बारे में न केवल सूचित किया बल्कि कुछ सफेदपाेश नेताओं के नाम भी बताये जो उनकी जान के दुश्मन बने हुये हैं।

गौरतलब है कि वर्ष 2005 में भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की हत्या के आरोप में मुन्ना बजरंगी वर्ष 2009 से जेल में है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर सात लाख रूपये का इनाम रखा था जिसके बाद मुम्बई में उसे गिरफ्तार किया गया। जेल में रहकर उसने 2012 के विधानसभा चुनाव में हिस्सा लिया था। जौनपुर के मडियाहूं सीट से अपना दल और पीस पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार के तौर पर वह चुनाव लड़ा और 12 फीसदी मत हासिल कर तीसरा स्थान प्राप्त किया था।