झुंझुनूं : पति की हत्या के आरोप में पत्नी एवं प्रेमी अरेस्ट

Wife and her lover arrested for killing husband in Jhunjhunu
Wife and her lover arrested for killing husband in Jhunjhunu

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं जिले की मंडावा पुलिस ने पति की हत्या के मामले में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

मंडावा थानाधिकारी राकेश मीणा ने इस मामले का आज खुलासा करते हुए बताया कि मामले में क्षेत्र के गोविंदपुरा निवासी फौजी रविंद्र उर्फ बाबू की पत्नी ऋतु तथा उसके प्रेमी भैड़ा की ढाणी निवासी आदेश भैड़ा को गिरफ्तार किया हैं।

मीणा ने बताया कि ऋतु रविंद्र से तलाक लेना चाहती थी। लेकिन रविंद्र तलाक नहीं दे रहा था। इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए उसने आदेश के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई। ऋतु ने ज्यूस में जहर मिलाकर रविद्र को पिला दिया और उसकी मौत होने के बाद परिजनों को आत्महत्या की झूठी एवं मनगंढ़त कहानी बता दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

उल्लेखनीय है कि रविंद्र की गत तेरह मार्च को संदिग्ध हालातों में मौत हो जाने का मामला सामने आया था। इसके करीब डेढ़ महीने बाद रविंद्र की मां ने इस्तगासे के जरिए ऋतु के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि खीचड़ों की ढाणी तन नवलड़ी निवासी उसकी बहू ऋतु का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है।

जिसके कारण उसने उसके बेटे रविंद्र की हत्या कर दी और इसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश कर रही है। इस मामले मेें ग्रामीण भी कई बार कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक से मिल चुके थे।