बैतूल में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कछार में बीते माह एक व्यक्ति की हुयी हत्या के मामले का आज पुलिस ने खुलासा करते हुए उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नीरज सोनी ने बताया कि 17 फरवरी को ग्राम कछार में ओमप्रकाश राव की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर ओमप्रकाश की पत्नी अनसुइया बाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि गांव में ही रहने वाले रामविलास यादव से करीब दस सालों से उसके प्रेम संबंध थे, जिसकी जानकारी ओमप्रकाश को लग गई थी।

वह उसे रामविलास से मिलने से मना करता था। घटना की देर रात को उसने अनसुइया बाई को प्रेमी रामविलास के साथ बैठे देख लेने पर गुस्सा हो गया था और अगले दिन गांव में पंचायत बुलाकर करतूत सबकों बताने का कहकर खेत मे जागल करने चला गया था।

मृतक ओमप्रकाश की पत्नी अनसुइया ने प्रेमी के साथ योजना बनाकर उसी रात दोनों खेत पहुंचे जहां अनसुईया ने मृतक के मुह में कपड़ा डाल दिया और आरोपी ने छुरी से ओमप्रकाश के शरीर पर करीब 19 वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।