बड़वानी में प्रताड़ना से परेशान होकर पत्नी ने की पति की हत्या

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के दानोद गांव में एक युवक की हत्या के आरोप में आज उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया।

राजपुर के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) पदम सिंह बघेल ने बताया कि 28 वर्षीय सुरेश भिलाला की हत्या के मामले में उसकी पत्नी धनी बाई को गिरफ्तार किया गया है। उसे आज न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। उसके साथ दुधमुंहे बच्चे को भी जेल जाना पड़ा है। दम्पति के दो अन्य बच्चे आरोपी की मां के पास रहेंगे।

उन्होंने बताया कि कल सुबह राजपुर थाने पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा सुरेश भिलाला की हत्या किए जाने की सूचना पर प्रकरण दर्ज कर विवेचना आरंभ की गई थी। सुरेश की पत्नी धनी बाई ने बताया कि वह मजदूरी के लिए गई थी और उसे घटना के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। इसी दौरान पुलिस ने मकान का कच्चा फर्श गोबर से कल ही लीपा हुआ मिला, जिससे संदेह हुआ। इसके बाद धनी बाई से पूछताछ में उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

उसने कहा कि आए दिन सुरेश शराब के नशे में उसे पीटता था और बच्चों समेत घर के बाहर निकाल देता था। कल भी दोनों में विवाद हुआ और धनी बाई ने गुस्से में आकर हंसिए से वार कर पति की हत्या कर दी। उसने बताया कि खून के दाग मिटाने के लिए उसने फर्श को गोबर से लीप दिया था।