पत्नी ने खुद उजाडा सुहाग, पति को मौत के घाट उतार शव घर में गाडा

सीकर। राजस्थान में सीकर जिले के धोद थाना इलाके के भैरुंपुरा जागीर गांव में महिला द्वारा अपने पति की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या करने का मामला सामने आया है।

थानाधिकारी अमित नागोरा ने बताया कि मृतक महावीर बलाई है। जिसकी पत्नी सरोज ने उसे बीती रात कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पति के शव को जमीन से निकाला। इसके बाद उसे लोसल सीएचसी में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंह सिंगला एवं डिप्टी वंदिता राणा ने भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। मामले को लेकर एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी पत्नी से पूछताछ कर रही है।

सूत्रों के अनुसार हत्यारी पत्नी नौ महीने की गर्भवती है। जिसने बीती रात करीब तीन बजे वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद पति के शव को जमीन में गाडकर वह खुद ही लोसल थाने पहुंचकर सारी घटना बयां कर दी।

मृतक की साली 20 दिन पहले ही उसके घर आई थी। प्रसव का समय नजदीक होने के चलते उसे हत्या की आरोपी सरोज ने ही मदद के लिए घर बुलाया था। हत्या के पीछे उसकी बहन से अवैध संबंधों को लेकर भी संदेह जताया जा रहा है।