झांसी में पत्नी ने प्रेमी संग मिल कराई पति की हत्या

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी के प्रेमनगरथानाक्षेत्र में मिली एक युवक की लाश मामले का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे में करते हुए मुख्य आरोपी को गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दिनेश कुमार पी ने यहां पुलिस लाइन में पत्रकारों को बताया कि बुधवार को एक युवक राहुल अहिरवार उर्फ सोनू की लाश प्रेमनगर थानाक्षेत्र में सड़क किनारे पाई गई थी। इसके बाद अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर दो टीमों का गठन सीओ सदर और एएसपी के नेतृत्व में किया गया था। टीम ने बेहद तेजी से काम करते हुए मुख्य अपराधी आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की जांच में सोनू की पत्नी पिंकी के आसिफ से साथ अवैध संबंध होने की बात सामने आई थी जिसके बाद पुलिस सरगर्मी से आसिफ की तलाश में थी। आसिफ को पुलिस ने सुबह झांसी होटल चौराहे से इलाहाबाद बैंक चौराहे की ओर जाने वाले मार्ग थाना नवाबाद से गिरफ्तार किया।

थाने लाकर की गई पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकार किया और बताया कि उसके सोनू की पत्नी पिंकी के साथ नाजायज संबंध थे। सोनू को दोनों पर शक हो गया था और इसी कारण दोनों ने मिलकर सोनू की हत्या की योजना बनाकर उसे अंजाम दिया।

आसिफ की निशानदेही पर जिस कार में हत्या की गई वह कार और चाकू बरामद कर लिया गया है। आसिफ की गिरफ्तारी के बाद पिंकी को भी राजगढ़ स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में आसिफ ने बताया कि मंगलवार पांच जनवरी की शाम उसने सोनू को बुलाया और अपने मालिक की कार में ही उसे शराब पिलाई, नशे की हालत में आसिफ ने सोनू की शराब में नींद की गोली मिला दी और कार को घुमाता रहा फिर सोनू को लेकर ललितपुर हाईवे पर पहुंचा। वहां काफी जगाने पर भी सोनू नहीं जागा तो आसिफ ने धारदार चाकू से उसकी गर्दन पर वार किए।

सोनू की मौत को लेकर आश्वस्त होने के बाद शव को गाड़ी से खींचकर सड़क किनारे फेंक दिया और सोनू के मोबाइल से ही पिंकी को व्हाट्सएप कॉल कर यह जानकारी दी। इस बीच सुबह होने वाली होती जान वह गाड़ी को अच्छी तरह साफ नहीं कर सका और केवल बाहर से साफ कर अपने घर के पास ही एक स्थान पर खड़ी कर दी। आज सुबह जब वह गाड़ी साफ करने जा रहा था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आसिफ की गिरफ्तारी के बाद पिंकी को भी गिरफ्तार किया गया और पूछताछ में पिंकी ने भी आसिफ के साथ अवैध संबंधों तथा मिलकर षडयंत्र से सोनू की हत्या की बात कबूल की। दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया है।