पहले पत्नी को बेरहमी से मार डाला, फिर काटा उसका सिर और हाथ

सीतापुर। उत्तर प्रदेश में सीतापुर के पिसावां क्षेत्र में अवैध सम्बन्धों के शक में एक व्यक्ति ने पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार आक्रोशित पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद उसका हाथ काट डाला और गर्दन सहित सिर पर भी ताबड़तोड़ कई वार कर शव को क्षत-विक्षत कर दिया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों ने बताया कि देवगवां गांव निवासी रामरानी (45) पत्नी रामसागर रविवार सुबह पति के साथ जानवरों के लिए चारा लेने गई थी। पति एवं बच्चों के साथ घास लेकर वापस घर पहुंची तो रामसागर ने बच्चों को नहाने के लिए नल पर भेज दिया और बांके से ताबड़तोड़ प्रहार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

बच्चों के मुताबिक वह सभी नहाने के लिए नल पर गए थे। थोड़ी देर बाद मां के चीखने की आवाजें आईं, तो दौड़कर घर पहुंचे। वहां मां रामरानी खून से लथपथ पड़ी थी, पिता रामसागर के हाथ में बांका था। यह मंजर देख बच्चों ने शोर मचाया तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बांके से किए गए कई प्रहार से रामरानी का हाथ कट गया। साथ ही गर्दन एवं सिर पर भी की प्रहार किए गए।

मामले में क्षेत्राधिकारी राधारमण सिंह का कहना है कि पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया पत्नी पर शक होने के कारण पति द्वारा घटना को अंजाम दिया जाना सामने आया है। उन्होंने बताया कि साथ ही अन्य कारणों पर भी जांच की जा रही है।