‘और मुस्कराऊंगा’, मोदी ने प्रशंसकों को किया आश्वस्त

Will smile more often, Narendra Modi assures admirers on Twitter

नई दिल्ली। सप्ताह भर की व्यस्तस्ता के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज तनावमुक्त एवं खुशमिजाज दिखाई दिए और उन्होंने अपने प्रशंसकों एवं समर्थकों काे आश्वासन दिया कि वह अब “और अधिक” मुस्कराएंगे और कहा कि सवा सौ करोड़ भारतीय से उन्हें बहुत शक्ति मिलती है।

ट्वीटर पर मुंंबई की एक महिला शिल्पी अग्रवाल ने मोदी से एक मासूम सी अपील की, केवल एक बात मोदी जी, आपको और अधिक मुस्कराना चाहिए। बाकी सब मस्त है। मोदी ने उसका उत्तर देते हुए कहा कि आपका सुझाव स्वीकार किया। इसके साथ ही उन्होंने एक स्माइली भी पोस्ट की।

इस पर शिल्पी के मित्रों एवं जानने वालों की ओर से उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। एक मित्र ने कहा कि बधाई हो शिल्पी आपको ‘सबसे शक्तिशाली प्रधानमंत्री’ ने जवाब दिया है।

एक अन्य ट्वीट में 60-70 साल की अायु में अनथक परिश्रम की सराहना किए जाने का उत्तर देते हुए मोदी ने कहा कि सवा सौ करोड़ भारतीयों का आशीर्वाद बहुत शक्ति देता है। मेरा पूरा समय राष्ट्र के लिए ही है।

एक महिला शोभा शेट्टी के संदेश में मोदी को कर्मयोगी कहा गया तो मोदी ने उसके जवाब में लिखा कि आपके उदार शब्दों के लिए धन्यवाद।

मोदी ने ट्वीटर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस और संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार को उनके जन्मदिन के मौके पर बधाई भी दी।

मोदी ने एक ट्वीट कर कुमार को बधाई देते हुए लिखा कि वह (कुमार) रसायन तथा उर्वरक के क्षेत्र में सुधार के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उनका प्रशासनिक तथा विधायी अनुभव हमारे लिए एक पूंजी है।

गौरतलब है कि मोदी पिछले कुछ दिनों से काफी व्यस्त थे क्योंकि संसद में शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव पर 12 घंटे तक हुई चर्चा के दौरान उन्होंने डेढ़ घंटा से अधिक समय तक सदन को संबोधित कर विपक्षी दलों के आरोपों का जवाब दिया था।

इसके अलावा उन्होंने शनिवार को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक जनसभा को संबोधित किया था और राजधानी दिल्ली में श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए श्रीलंका में आपातकालीन एंबुलेंस सेवा का विस्तार किया था।