दीपिका पादुकोण की शादी की पहली सालगिरह पर उमड़ा शुभकामनाओं के सैलाब

Wishes to Deepika Padukone first wedding anniversary
Wishes to Deepika Padukone first wedding anniversary

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पिछले साल आज ही के दिन, इटली के लेक कोमो में करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे और शादी के खूबसूरत बंधन में बंधकर एक नई शुरुआत की थी।

इस दौरान सभी का उत्साह अपने चरम पर था क्योंकि सेरेमनी से जुड़ी सभी जानकारी को गोपनीय रखा गया था और प्रशंसक अपनी पसंदीदा जोड़ी के बारे में जानने के लिए इक्छुक थे। हमेशा एक दूसरे एक साथ रहने वाला यह पॉवर कपल, कईयों के लिए ‘कपल गोल्स’ है। ये ही वजह है कि सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपलोड करने के चंद मिनटों के भीतर ही इंटरनेट पर शुभकामनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा था।

आज, 14 नवंबर को, दीप-वीर अपनी शादी की पहली सालगिरह का जश्न मना रहे है, ऐसे में एक बार फिर सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं के तांता लगा हुआ है और प्रशंसक जमकर हैशटैग ट्रेंड कर रहे है।

अपने प्रशंसकों से अपनी ज़िंदगी के इस महत्वपूर्ण अवसर पर अभिनेत्री को कुछ इस तरह मिल रही हार्दिक शुभकामनाएं:

फिल्मों की बात करें तो, दीपिका जल्द मेघना गुलज़ार की ‘छपाक’ में नज़र आएंगी, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। फिल्म में विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में हैं। दीपिका की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसकी घोषणा अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर की थी।