युवती को अगवाकर ढाबे पर सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी अरेस्ट

woman abducted, gangraped by four in ashok nagar in madhya pradesh

अशोकनगर। मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में एक युवती को अगवाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी फरार हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार दो दिन पूर्व इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने कल मोहरी की पठार से आरोपी अंकित साहू (28) और जीतू (27) को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना गुरूवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात्रि की बताई गई है।

घटना के एक दिन बाद पीडिता ने परिजन के साथ थाने में पहुंचकर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। दुष्कृत्य पीड़िता ने बताया कि चार आरोपी उसे जबरन एक चार पहिया वाहन में बैठाकर मोहरी रोड पर एक ढाबे में ले गए। जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था।

पुलिस ने बताया कि पीडिता का तत्काल मेडिकल करवाया और कथन लिए गए। इसके बाद घेराबंदी कर अंकित साहू निवासी पठार मोहल्ला और जीतू निवासी मोहरी रोड को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीडि़ता से उनकी पहचान करवाई गई और न्यायालय में पेश किया गया।

आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस ने न्यायालय से पूछताछ के लिए रिमांड मांगा है। इस मामले के दो अन्य आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।