ADGP की बहन बन कर पुलिस ऑफिसर मेस में रह रही महिला अरेस्ट

Woman Arrested in Police Officer's Missing by becoming ADGP's sister
Woman Arrested in Police Officer’s Missing by becoming ADGP’s sister

इंदौर । मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के मरीमाता चौराहा स्थितपुलिस ऑफिसर मेस” में लम्बे समय से अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) इंदौर रेंज कि छोटी बहन होने कि भ्रामक जानकारी देकर रह रही एक महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया हैं।

एडीजीपी अजय शर्मा से संपर्क किये जाने पर उन्होंने बताया कि एक महिला को कल रात भ्रामक जानकारी देकर पुलिस ऑफिसर मेस में रुकने के आरोप में हिरासत में लिया हैं और मामले की जांच नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) ज्योति कामठ को सौंपी हैं। सीएसपी श्रीमती कामठ ने बताया कल रात हिरासत में ली गई महिला अपनी पहचान सोनिया शर्मा (27) पिता सी एल शर्मा निवासी होशंगाबाद के रूप में बता रही हैं। महिला द्वारा बताई गई पहचान का सत्यापन कराया जा रहा हैं।

उन्होंने बताया कि उक्त महिला स्वयं को एडीजीपी की बहन बताक़र लगभग दस महीने से पुलिस मेस में रुकी थी। महिला द्वारा दी गई भ्रामक जानकारी के प्रकाश में उसे पुलिस सुरक्षा और एक चार पहिया वाहन भी मुहैया कराया गया था। इस दौरान महिला द्वारा अत्यधिक रोब झाड़ने पर मेस संचालन में तैनात अधिकारियों को महिला पर शक हुआ हैं। जिस पर पूछताछ करने पर हकीकत सामने आई। पुलिस पूछताछ कर रही हैं।