अलवर में महिला ने चौथी मंजिल से कूदकर जान दी

woman commits suicide after jumping off fourth floor in alwar
woman commits suicide after jumping off fourth floor in alwar

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी पुलिस थाना इलाके के घटाल स्थित एक कॉलोनी में शुक्रवार रात एक महिला ने चौथी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

पुलिस ने बताया कि बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के फुलझरिया का राहुल कुमार भिवाड़ी में काम करता है और घटाल की एक कॉलोनी में दूसरी मंजिल पर पत्नी लवली के साथ रहता है। दोनों ने ढाई साल पहले प्रेम विवाह किया था।

शुक्रवार रात करीब ग्यारह बजे लवली कॉलोनी की चौथी मंजिल पर गई और छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला के गिरने की आवाज सुनकर वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने घर पर ही मौजूद उसके पति राहुल को जानकारी दी। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर फूलबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को लाकर मोर्चरी में रखवाया और मामला दर्ज कर लवली के परिजनों के साथ ही तिजारा एसडीएम को भी सूचना दे दी है।

सड़ा गला शव मिलने से सनसनी

अलवर जिले के भिवाड़ी में एक फ्लेट में हरियाणा निवासी युवक का संदिग्ध अवस्था में पांच छह दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव बुरी तरह से सड़ चुका था। शव को फ्लेट से निकालने में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी।

पुलिस ने बताया कि मुकेश (30) निवासी बदराना जिला रेवाड़ी, यहां भिवाड़ी की एमटेक सोसायटी के फ्लेट में पिछले करीब एक साल से किराए पर रह रहा था। जो यहां बिजली के काम की ठेकेदारी आदि किया करता था।

पुलिस को सूचना मिली कि सोसायटी के एक फ्लैट से बदबू आ रही है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट के मालिक को मौके पर बुलाकर दूसरी चाबी से दरवाजा खोलकर देखा तो उसमें किराए पर रह रहे युवक मुकेश का सड़ा गला शव पड़ा मिला। जिसमें बुरी तरह कीड़े पड़ चुके थे और बालकनी का शीशा टूटा था।

फ्लैट की लाइटें एवं पंखें बंद थे जबकि टीवी चल रहा था। जिस कमरे में युवक का शव फर्श पर पड़ा मिला उसके ऊपर पंखे के कुंदे में एक प्लास्टिक का तार भी लटक रहा था। तार का एक सिरा युवक के गले में बंधा हुआ था। पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों कोणों से मामले की जांच कर रही है। अलवर से पहुंची एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। शव को भिवाड़ी सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया है।