अब सिरोही भी आएगी कंगना रनौत!

 

सिरोही में कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर देती महिला कांग्रेस की प्रतिनिधि।
सिरोही में कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर देती महिला कांग्रेस की प्रतिनिधि।

सबगुरु न्यूज-सिरोही। प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष के निर्देशानुसार सिरोही महिला कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने जिलाध्यक्ष श्रीमती हेमलता शर्मा के नेतृत्व में सिरोही कोतवाली में फ़िल्म अभिनेत्री कंगना राणावत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। तो क्या ये प्रकरण कंगना को परेशान कर पाए या कंगना रनौत को सिरोही भी पेशी पर आना पड़ेगा?
इस एफआईआर बताया कि कंगना रनौत ने सार्वजनिक मंच पर जिस तरह से कहा था कि हमारी स्वतंत्रता भीख में मिली है। इस तरह के बयान देश की आजादी के आनदोलन में शहीद हुए लोगों के लिए अपमान है। कंगना रनौत ने अशफाकउल्ला खान, भगत सिंह, चन्द्रशेखर आजाद, सुभाष चन्द्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को अपमानित किया है।

उन्होंने बताया कि कंगना रनौत की इस हरकत से देश और देश वासियों को अपमान का घूंट पीना पड़ा है। उन्होंने एफआईआर में बताया कि कंगना ने अपने बयान से देश की अस्मिता और संविधान का भी अपमान किया है। कंगना की इस हरकत को देशद्रोह बताते हुए भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करने का अनुरोध किया है।
प्रतिनिधि मंडल में महिला कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सीता पुरोहित, महिला कांग्रेस प्रवक्ता रेणुलता व्यास,सूरज कुंवर,रजनी देवी मेघवाल उपस्थित थी।