किशनगंज : सिपाही ने थाने में किया महिला सिपाही से रेप

woman constable raped at police station by cop in Kishanganj
woman constable raped at police station by cop in Kishanganj

किशनगंज। बिहार के किशनगंज जिले में पदस्थापित एक महिला सिपाही ने अपने सहकर्मी सिपाही नीतीश कुमार पर महिला थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई जिसके बाद महिला थाने में आरोपी सिपाही पर मामला दर्ज कराया गया है।

पीड़ित सिपाही ने दर्ज बयान में कहा है कि वह बक्सर जिले की रहने वाली है और वहीं उसकी शादी हुई थी। बाद में किसी बात को लेकर अनबन होने के कारण पति ने उसे छोड़ दिया था।

महिला पुलिसकर्मी बाद में सिपाही में बहाल हो गई और उसकी तैनाती किशनगंज में हुई, जहां ड्यूटी के दौरान सिपाही नीतीश कुमार से जान पहचान हुई। उसने आरोप लगाया कि जून 2017 में शहर के मोहिद्दीनपुर में एक कमरे में ले जाकर नीतीश ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और शादी का झांसा देकर वह लगातार शारीरिक शोषण करता रहा।

इसबीच पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है और उसपर विधि सम्मत कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

उन्होंने कहा कि आरोपी सिपाही को बुलाया गया लेकिन वह हाजिर नहीं हो सका जिसके बाद उसे भगोड़ा घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।