बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के लेबर रूम का नर्सिंग स्टाफ निलंबित

सागर। मध्यप्रदेश के सागर स्थित बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के लेबर रूम के पास दीपावली की रात आतिशबाजी के वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए प्रबंधन द्वारा नर्सिंग स्टाफ को निलंबित कर दिया गया है।

साथ ही जूनियर डॉक्टर, पीजी छात्र सहित इंट्रेनशिप करने वालों के लेबर रूम में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। तो वहीं, सुरक्षाकर्मी की सेवाएं समाप्त कर दी गई है।

चार नवंबर की रात में पंत नगर वार्ड निवासी एक महिला की प्रसूती के बाद बीएमसी में मौत हो गई थी, जिसको लेकर परिजनों द्वारा मौजूद स्टाफ पर लापरवाही का आरोप भी लगाया गया था।

वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लेबर रूम के पास कुछ लोग आतिशबाजी करते नजर आ रहे थे, जिसको बीएमसी प्रबंधन ने संज्ञान में लेते हुए जांच कराई और मौजूद स्टाफ और लोगों से बात की तो वीडियो सही पाया गया।

बीएमसी के मीडिया प्रभारी डॉ उमेश पटेल ने सोशल मीडिया पर ही जारी वीडियो में बताया है कि लेबर रूम के नर्सिंग स्टाफ को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही जूनियर डॉक्टर, पीजी छात्र, इंट्रेनशिप के लेबर रूम में प्रवेश पर रोक भी लगा दी गई है, वहीं सुरक्षाकर्मी की सेवाएं भी समाप्त कर दी गई हैं।