अलवर : शोरुम में युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत

अलवर। राजस्थान में अलवर शहर के अरावली विहार पुलिस थाना क्षेत्र के एक शोरूम में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गुरुवार शाम दाऊद पुर निवासी प्रियंका खत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के पिता चंद्र प्रकाश ने पुलिस को बताया कि वह करीब साढ़े बारह बजे शोरूम गई थी।

शाम को उसके पार्टनर देवेंद्र यादव ने बताया कि प्रियंका ने शोरूम के स्टोर रूम में पंखे से लटककर फांसी लगा ली है और उसे अस्पताल ले जा रहे हैं।

चंद्र प्रकाश को प्रियंका की मौत का संदेह होने पर पुलिस ने शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराकर शव का विसरा ले लिया तथा मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

सांप के काटने से किसान की मौत

अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र में बाजरे की बुवाई करते समय सांप के काटने से एक किसान की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

बलाना निवासी मृतक के परिजन कुल्लड़ राम ने बताया कि राजू जाटव कल खेत में बाजरे की बुवाई कर रहा था कि इसी दौरान एक सांप ने उसे ढस लिया और वह अचेत हो गया। बाद में उसे सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान देर शाम उसने दम तोड़ दिया।