आंध्र प्रदेश : काकीनाडा में संदिग्ध परिस्थिति में मृत पाई गई महिला

woman found dead under suspicious circumstances in Kakinada

काकीनाडा। आंध्र प्रदेश के काकीनाडा शहर की बैंक कॉलोनी में गुरुवार को एक महिला अपने घर में रहस्यमय परिस्थिति में मृत पाई गई और उसका पति खून से लथपथ बेहोशी की हालत में पाया गया।

घरेलू सहायिका पति-पत्नी को इस हालत में देखकर डर गयी और उसने पड़ोसियों को इस बात की जानकारी दी जिन्होंने पुलिस को इस मामले की सूचना दी। महिला के पति को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला की पहचान पेनके विजयलक्ष्मी (54) और उसके पति की पहचान कट्टा वेंकटेश्वरराव के रूप में की गई है।

दोनों की यह दूसरी शादी थी, जहां विजयलक्ष्मी के पहले पति की दो साल पहले मृत्यु हो गई थी वहीं वेंकटेश्वरराव ने तीन साल पहले ही अपनी पहली पत्नी से तलाक लिया था। दोनों की शादी पिछले साल द्वारका त्रिमुला में हुई थी जबकि दोनों बैंक कॉलोनी में रहते थे।

पुलिस के सूत्रों ने बताया कि सभी बातें एक रहस्य की तरह लग रही है और जब तक महिला के पति को होश नहीं आ जाता तब तक इसका पता नहीं लगाया जा सकता। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है।