मंदिर से लौट रही विवाहिता के साथ पति के सामने गैंगरेप

woman gangraped by five in front of husband in Morena
woman gangraped by five in front of husband in Morena

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक विवाहित महिला के साथ करीब पांच लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

दो दिन पहले की इस घटना में पहाड़गढ़ थाना पुलिस ने दंपती की शिकायत पर सिर्फ मारपीट का मामला दर्ज किया, जिसके बाद मंगलवार को दंपती ने आला अधिकारियों को आवेदन सौंपा। पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने मामला सामने आने के बाद कहा कि मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सूत्रों के मुताबिक पहाड़गढ़ थाना क्षेत्र स्थित ग्राम रजपुरा निवासी दंपती रविवार को श्रीरामनवमी के मौके पर बहरारा माता मंदिर से देर रात दर्शन कर लौट रहा था। तभी बहरारा और गांव सगोरिया के बीच कच्चे रास्ते पर उन्हें 10 बदमाशों ने रोक लिया और दोनों के साथ मारपीट की। बदमाशों ने पति को बंधक बना दिया और इसके बाद पांच लोगों ने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

दंपति का आरोप है कि उन्होंने सोमवार को इस बारे में पहाड़गढ़ थाने को सूचना दी, लेकिन पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं करते हुए साधारण मारपीट का मामला दर्ज कर लिया, जिसके बाद आज दंपती ने कैलारस अनुविभागीय अधिकारी पुलिस को आवेदन देकर मांग की कि आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया जाए।