कानपुर में पति की मौत से आहत पत्नी ने छत से कूदकर दी जान

Woman jumps off  after husband's death in Kanpur
Woman jumps off after husband’s death in Kanpur

कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर के कर्नलगंज क्षेत्र में एक निजी अस्पताल में भर्ती पति की मौत के बाद पत्नी ने अस्पताल की छत से कूद कर जान दे दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मूलरूप से लखनऊ निवासी सुरेश (45) कानपुर में बेनाझावर इलाके में किराये पर रहता था। यहां वह प्राइवेट नौकरी कर पत्नी रानी (40) व दो बेटियां खुशी व शिवानी के साथ रह रहा था।

कुछ दिन पूर्व सुरेश को आंतों में इनफेक्शन की समस्या हो गई और उसे 22 जून की देर रात पत्नी ने आर्य नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था।

डाक्टरों ने इंटेस्टाइन इंफेक्शन होने की बात कहते हुए आपरेशन किया और आईसीयू में शिफ्ट कर दिया। रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे आईसीयू में सुरेश की मौत हो गई। पति की मौत की जानकारी मिलते ही पत्नी रानी बदहवास हो गई और कुछ ही मिनट में अस्पताल की छत पर पहुंच गई और चौथी मंजिल से लाग लगा दी।

महिला अस्पताल के बरामदे में गिरी तो गार्ड ने दौड़कर अन्दर अस्पताल प्रबंधन को मामले की जानकारी दी। जब तक अस्पताल प्रबंधन व कर्मचारी बाहर पहुंचे,महिला की मौत हो गई। इस मामले में अस्पताल संचालक डॉ गोविन्द त्रिवेदी ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

मां-बाप की मौत के बाद बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है। अस्पताल की छत से महिला के कूदने की सूचना मिलते ही ईदगाह चौकी इंचार्ज राजकुमार सिंह मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर पूछताछ की।

पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान पति की मौत से आहत होकर पत्नी छत से कूद गई। जिससे उसकी मौत हो गई। शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों द्वारा अस्पताल के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है।