पत्नी का अपहरण कर चलती कार में पति सहित 4 ने किया गैंगरेप

woman kidnapped and gangraped by husband, four other in moving car in bulandshahr
woman kidnapped and gangraped by husband, four other in moving car in bulandshahr

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के खुर्जा देहात क्षेत्र में एक महिला के साथ चलती कार में उसके पति समेत चार लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पीडिता मेरठ की निवासी है और उसका विवाह अलीगढ के एक युवक से हुआ था। दोनों में अनबन के चलते तलाक का मुकदमा अलीगढ में चल रहा है।

पीड़िता का कहना है कि वह सोमवार को मेरठ से अलीगढ न्यायालय में तारीख पर आई हुई थी तो कोर्ट के बाहर महिला का तीन युवकों ने उसके पति की मदद से अपहरण कर लिया और उसे कार में डालकर मेरठ की ओर ले गए।

पति समेत चारों ने बारी बारी से चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। बाद में आरोपी खुर्जा देहात क्षेत्र में एनएच-91 पर सड़क के किनारे उसे फेंककर फरार हो गए।

महिला ने खुर्जा देहात थाना पहुंच कर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। महिला की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण कर चलती कार में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने महिला का मेडिकल भी कराया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी खुर्जा जगदीश चंद सिंह ने महिला की तहरीर पर अपहरण कर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज होने की पुष्टि की है। उन्होेंने बताया कि पुलिस घटना की हर एंगल से जांच कर रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने की प्रतिक्षा है।