अलवर में महिला ने अपने ही पति की चुन्नी से गला दबाकर की हत्या

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी के टपूकड़ा थाना अंतर्गत दांगनहेड़ी गांव में एक महिला ने अपने पति की चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार झारखंड निवासी महेश कुमार अपनी प्रेमिका अंजली के साथ टपूकड़ा के दांगनहेड़ी गांव में किराए के मकान में रहकर एक निजी कंपनी में हाउसकीपिंग का काम करता था। होली का त्यौहार दोनों ने साथ साथ मनाया था। शाम को दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई। जिसके बाद अंजली ने महेश कुमार की अपनी चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी।

सूचना पर पहुंची टपूकड़ा थाना पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में मौजूद महिला ने पुलिस को बताया कि वो अपने पूर्व पति के शराब पीने से परेशान थी, इसकी मुलाकात झारखंड के गुमला निवासी महेश से हुई दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हुआ तो महेश अंजली को लेकर उसकी छोटी बेटी के साथ लेकर भिवाड़ी इलाके में आ गया, दोनों आपस में एक दूसरे के चरित्र पर शक किया करते थे।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है। वही मृतक के मकान मालिक रमेश ने टपूकड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस महेश हत्याकांड को लेकर कई पहलुओं पर जांच में जुटी हुई है। और पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया।