चित्तौड़गढ़ : प्रेम प्रसंग में महिला की हत्या, सरपंच पति सहित दो अरेस्ट

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र से 20 दिनों से लापता एक महिला के प्रकरण का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या के आरोप में सरपंच पति सहित दो को गिरफ्तार किया है वहीं मामले में लीपापोती करने पर थानाधिकारी को लाईन हाजिर किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मत सिंह देवल ने बताया कि क्षेत्र के ग्राम साकेड़ा निवासी जनता बंजारा नामक विवाहिता गत 16 अप्रैल को लापता हो गई थी जिसकी रिपोर्ट उसके पति ने 18 अप्रैल को दर्ज करवाई एवं बयानों में उसने अमरपुरा सरपंच के पति भरत धाकड़ पर हत्या का अंदेशा जताया था लेकिन थानाधिकारी अशोक कुमार मामले को टालता रहा।

दो दिन पूर्व विधायक चंद्रभानसिंह के दखल के बाद थानाधिकारी ने आरोपी सरपंच पति को गिरफ्तार कर लिया व अपने साथी विजयपुर निवासी प्रतापसिंह के साथ मिलकर महिला की हत्या कर शव को पालछा मार्ग के कच्चे रास्ते पर दफनाना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने उसके साथी को भी गिरफ्तार कर शव के अवशेष बरामद कर लिये। शव को डीएनए टेस्ट के लिए भेजा गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतका व सरपंच पति के बीच प्रेम संबंध थे और विवाद होने पर मृतका ने जिसके वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी दी थी जिससे घबराकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी थी। इधर मामले में लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने थानाथिकारी को लाईन हाजिर कर दिया।