खरगोन : शारीरिक शोषण से नाराज महिला ने की देवर की हत्या

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह थाना क्षेत्र में देवर की हत्या के मामले में महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बड़वाह के थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि भठूली निवासी घिसिया मानकर की हत्या के आरोप में उसकी भाभी बसु बाई, बसु बाई की बहन नानी बाई और बसु बाई के भतीजे मुकेश को गिरफ्तार कर आज न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

यादव ने बताया कि विधुर घिसिया मानकर अपने बड़े भाई की शारीरिक व मानसिक लाचारी का लाभ लेकर बसु बाई से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था और उसे कहीं आने जाने नहीं देता था।

बसु बाई ने लगातार इस प्रताड़ना से तंग आकर अपने मायके पक्ष में घटनाक्रम बताया। उन्हें घिसिया मानकर की हत्या के अलावा और कोई रास्ता नहीं दिखाई दिया और 12 मार्च की रात्रि घिसिया को बसु बाई किसी बहाने अपने मायके अगरवाड़ा स्थित एक नहर के पास ले गई।

वहां उसकी बहन नानी बाई और भतीजे मुकेश के साथ मिलकर रस्सी के माध्यम से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और शव नहर में ही फेंक दिया। पुलिस ने अगले दिन ग्राम किथूड से लाश निकलवा कर मामले की विवेचना आरंभ की थी।