ललितपुर में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला की अस्मत लूटी

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर उसके साथ बलात्कार करने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने शनिवार को बताया कि आरोपी युवक के विरूद्ध कोतवाली सदर में मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने उसकी तलाश शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार कोतवाली सदर क्षेत्र की निवासी एक महिला ने तहरीर में बताया कि वह अपने पति से अलग रहती है।

दस माह पूर्व कोतवाली सदर निवासी राजेश लाल पुत्र फ्रेडलाल उसके यहां दूध देने आता था। राजेश लाल ने उसे नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। बीती 26 सितंबर को वह सुबह साढे नौ बजे उसके घर आया। उस समय वह पूजा कर रही थी, तभी उसने उसके साथ बलात्कार किया।

इसके बाद वह जबरदस्ती अपने घर ले गया। जहां उसने उसे मांसाहारी भोजन बनाने के लिए मजबूर किया। जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तब आरोपी ने लाठी से उसकी मारपीट कर दी। किसी प्रकार वह आरोपी के घर की कैद से भाग निकलने में कामयाब हुई। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर कार्यवाई प्रारंभ कर दी।