आगरा में महिला और उसके तीन बच्चों की गला रेत कर हत्या

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में गुरुवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई जिसमें एक महिला और उसके तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह घर के दरवाजे खुले थे जिसके बाद आसपास के लोगों को हत्या की जानकारी हुई और पुलिस को इसकी सूचनी दी गई।

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के कूचा साधुराम की है। यहां रेखा राठौर अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ रह रही थीं। दो साल पहले रेखा का तलाक हुआ था। उसा पूर्व पति सुनील राठौर कहीं अन्य जगह रहता है। रेखा के तीन बच्चे हैं जिनमें एक 12 साल का बेटा, आठ साल की लड़की माही और दस साल का बेटा पारस है।

गुरुवार सुबह रेखा के घर का दरवाजा खुला हुआ था और कुछ सामान घर के बाहर बिखरा था। जिसके बाद पड़ोसियों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में रक्तरंजित चार शव पड़े मिले।

घर की पहली मंजिल पर सभी चार शव मिले हैं। सूत्र बताते हैं कि नीचे के कमरे में चार नीबू, हल्दी, दिया आदि सामान मिला है। जो तंत्र-मंत्र की ओर इशारा कर रहा है। लेकिन पूरे घर का सामान बिखरा पड़ा है जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि लूटपाट भी की गई है। खोजी श्वान दस्ता ने भी मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है। पुलिस अधीक्षक सिटी बोत्रे प्रमोद रोहन ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया।