उत्तर प्रदेश : महिला ने तीन बच्चों को कुएं में फेंका, दो की मृत्यु

Woman threw three children in a well in Bijapur, two died
Woman threw three children in a well in Bijapur, two died

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के बीजपूर क्षेत्र में एक महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों को कुएं में फेक दिया जिसमें दो की मृत्यु हो गई जबकि एक बच्चे को पड़ोसियों ने बचा लिया।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि पिंडारी ग्राम पंचायत के कोहरमरा टोला निवासी देवंती देवी सास ससुर और तीन बच्चों के साथ रहती थी उसका पति विजय चेन्नई में नौकरी करता है। बुधवार को पूरा परिवार गांव के किसी बच्चे का जन्म दिन समारोह में गया था कि देवंती बीच में ही तीनो बच्चो के साथ वापस घर आ गयी और रात लगभग 10 बजे के पड़ोसी के यहां रोती हुयी पहुंची और कहने लगी कि मेरे तीनो बच्चे कुएं में गिर गए है। यह कह कर वो गांव से फरार हो गयी।

पड़ोसियों ने कुएं में जाकर देखा तो बच्चे की रोने की आवाज आ रही थी। आनन फानन में मामले की सूचना ग्राम प्रधान के माध्यम से स्थानीय पुलिस को दी मौके पर पहुंची। पुलिस ने टार्च की रोशनी में कुएं के पत्थर से लटकी बच्ची अन्नू (06) और कुएं के पानी में डूबे अनुज (03) और दिपांसु (01) को बाहर निकाला और रिहंद चिकित्सालय लाया गया जहाँ अनुज और दिपांसु को डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया वही अन्नू को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया।

प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर यादव ने बताया कि बच्ची की हालत ठीक है वो अभी बोल नही पा रही है। बच्चों की माँ का कोई पता नही मिल पा रहा है। पुलिस तलाश के लिये उसके मायके बभनी भी गयी है