नई दिल्ली : गोविंदपुरी में चाकू से गोदकर महिला की हत्या

woman was stabbed to death in delhi govindpuri area
woman was stabbed to death in delhi govindpuri area

नई दिल्ली। देश राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी में बुध बाजार में खरीदारी करने आई एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है।

दक्षिण पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल ने गुरुवार को बताया कि गोविंदपुरी पुलिस को बुधवार रात नौ बजे के करीब घटना के बारे में जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस तो पता चला कि घायल अवस्था में महिला को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस को बाद में पता चला कि महिला को होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

महिला की पहचान सुमन के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि वारदात के बाद मौके से भाग रहे दोनों आरोपियों को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की है। दोनों की पहचान अजय और विजेंद्र के रूप में हुई है। मौके से घटना में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया गया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

बिश्वाल ने बताया कि बाजार में एक दुकान के पास सुमन अपने पति के साथ सामान खरीद रही थी तभी दोनों आरोपी गलत तरीके से महिला के पास खड़ा हो गया। सुमन के पति उमेश दुबे ने इस पर विरोध किया उसके बाद झगड़ा शुरू हो गया। आरोपी ने उमेश के ऊपर चाकू से हमला किया तभी सुमन दोनों के बीच में आ गई और चाकू उसके सीने में लग गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

उन्होंने कहा कि महिला के पति के बयान के आधार पर गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।