पाली में महिलाओं से मारपीट का वीडियो वायरल, पांच आरोपी अरेस्ट

पाली। राजस्थान में पाली जिले के रोहट थाना क्षेत्र में मालवा गांव में जमीनी विवाद में घर मे घुसकर दो युवकों सहित घर की महिलाओं के साथ लाठियों-डण्डों से मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने आज पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया।

जिला पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त गोपाल दास वैष्णव (42) एवं राजू दास (44) गांव मालवा के ही रहने वाले हैं, जबकि महेश कुमार प्रजापत (26) थाना भाद्राजुन जिला जालौर, लक्ष्मण दास वैष्णव (36) थाना शिवपुरा जिला पाली तथा महेन्द्र दास उर्फ पप्पु (30) थाना रोहट जिला पाली क्षेत्र के हैं।

उन्होंने बताया कि मालवा गांव में जमीनी विवाद को लेकर शनिवार की दोपहर लाठियों एवं डण्डों से लैस पांच व्यक्तियों ने पीड़ित विध्यादेवी वैष्णव के घर मे घुसे ओर उसके दोनों पुत्र चेतन एवं भगत तथा पुत्रवधु रेखा के साथ मारपीट करते हुए गांव के चौक तक ले आए। लाठियों एवं डण्डों से मारपीट करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

पुलिस के संज्ञान में आते ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एएसपी डॉ. तेजपाल सिह के निर्देशन में पुलिस टीम गठित की गई। रविवार को गठित टीम ने दबिश देकर सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।