मुझे महिलाओं ने सच्चे प्रेम का मतलब समझाया : आलिया

Women explained to me true love: Alia

Women explained to me true love: Alia

सबगुरु न्यूज़, मुंबई | अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वेलेंटाइन डे पर महंगे तोहफ खरीदने की बजाए वह अपनी सहेलियों और बिल्ली एडवर्ड के साथ बाहर जाना पसंद करती हैं। वेलेंटाइन डे पर कोर्नेटो आरियो को लॉन्च करने पहंची आलिया ने प्रेम दिवस को विभिन्न तरीकों से मनाने के बारे में बात की।आलिया ने कहा, सब जानते है कि मुझे अपनी सहेलियों से कितना प्रेम है। वे हमेशा मेरे साथ खड़ी रही हैं और मैं उनके बिना एक भी दिन नहीं रह सकती। इसलिए मैं इस दिन शहर से बाहर जाकर उन महिलाओं के साथ समय बिताती हूं जिन्होंने मुझे सच्चे प्रेम का मतलब समझाया है।

वह अपनी बिल्ली एडवर्ड के साथ भी समय बिताती हैं।आलिया ने कहा, कोई भी दिन ऐसा नहीं होता जब मैं मेरे प्यार, मेरी दोस्त एडवर्ड के साथ समय नहीं बिताती। एडवर्ड के साथ समय बिताना ही मेरी इच्छा रहती है।

आलिया वेलेंटाइन डे पर भी जिम जाना नहीं भूलतीं।उन्होंने कहा, कसरत करने से मुझे आनंद आता है, इससे मुझे रोमांच महसूस होता है। इसलिए वेलेंटाइन के दिन अपने प्रिय मित्र के साथ जिम में कसरत करना भी इस दिन को मनाने का एक अलग तरीका है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो