महिलाओं को छुट्टी के लिए मासिक धर्म का बहाना नहीं बनाना चाहिए : ट्विंकल

Women should not make excuses for menstruation for the holiday: Twinkle
Women should not make excuses for menstruation for the holiday: Twinkle

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्ली | अभिनेत्री-निर्माता ट्विंकल खन्ना का कहना है कि महिलाओं को छुट्टी के लिए मासिक धर्म का बहाने की तरह इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। ट्विंकल ने कहा, मैं एक ऐसे शो का हिस्सा थी जिसमें एक महिला कहती थी कि वह मासिक धर्म के दौरान अधिक काम करती है, जिससे कोई यह न कहे कि वह कमजोर है इसलिए उसे घर पर बैठना चाहिए।उन्होंने कहा, बहुत-से लोग कहते हैं कि महिलाओं को महिलाओं की तरह रहना चाहिए, इसलिए उनहें महिलाओं को कुछ भी करने से रोकने के लिए एक और बहाना क्यों दिया जाए। अगर बहुत दर्द है, तो ही उन्हें छुट्टी लेनी चाहिए जैसा कि वे पेट दर्द या अन्य किसी बीमारी की स्थिति में करती हैं। महिलाओं को मासिक धर्म को छुट्टी लेने के बहाने के रूप में इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

ट्विंकल सोमवार को अपने प्रोडक्शन की फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रचार के लिए यहां पहुंची। यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायोपिक है, जो कम लागत में सैनिटरी पैड बनाने वाली मशीन लाकर एक नई क्रांति लेकर आए।
यह फिल्म ट्विंकल की किताब ‘द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ की एक लघु कहानी पर आधारित है, जो मुरुगनाथम के जीवन से प्रेरित है।’पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज होगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो