बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन बनी वंडरशेफ की ब्रांड एम्बेसडर

नई दिल्ली। किचन उत्पाद बनाने वाली कंपनी वंडरशेफ ने बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन को अपना नया ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि विविध विषयों पर निर्मित फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाली कृति फिटनेस, स्वास्थ्य, भोजन और परिवार के प्रति अपने प्यार के लिए जानी जाती है, जो उन्हें कम्पनी के दृष्टिकोण से जोड़ता है और वह बतौर ब्रांड एम्बेस्डर के लिए श्रेष्ठ है।

वहीं वंडरशेफ भी हेल्थी कुकिंग, विविध रंगो एवं खूबियों वाले उत्पादों और इनोवेशन के लिए जाना जाता है। कृति के साथ कंपनी अपने ग्राहकों के बीच अपनी मौजूदगी को मजबूत करते हुए ग्राहकों के कुकिंग अनुभव को अधिक स्टाइलिश और आनंदमयी बनायेगी, जो की आज की मॉडर्न वीमेन की जरूरत है।

वंडरशेफ के संस्थापक और प्रबंध निदेशक रवि सक्सेना ने कहा कि कृति के साथ हमारा एसोसिएशन लोगों में स्वस्थ खाना खाने और पकाने के बारे में अधिक जागरूकता पैदा करने के हमारे प्रयासों को और मजबूत करेगा और हम व्यापक तरीके से लोगों के बीच अपनी पहुँच बना पाएंगे।

कृति को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाना हमारे लिए स्वाभाविक पसंद था क्योंकि वंडरशेफ की तरह कृति में भी आधुनिक और पारंपरिक मूल्यों को बराबर झलक दिखती है और वह सेल्फ डिपेंडेंट भी है। उनका व्यक्तित्व जीवंतता, कुशलता, ग्लैमर, यूनिवर्सल अपील और फेमिनिन टच लेकर आता है उससे वह बाजार में हमारी स्थिति को और मजबूत बनाने के लिए आदर्श विकल्प हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि मैंने अपनी जीवन शैली को वंडरशेफ के उद्देश्य के साथ जुड़ा हुआ महसूस किया। आज की तेजी से भागती-दौड़ती दुनिया में, स्वस्थ भोजन करना बहुत महत्वपूर्ण है और वंडरशेफ न केवल घर पर बिना किसी परेशानी के स्वस्थ खाना पकाने में आपको सक्षम बनाने के साथ-साथ आपके किचन में लाइफस्टाइल और आधुनिकता भी लाता है। मैं ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने का अवसर पाकर बहुत खुश हूं। हम वही हैं जो हम खाते हैं और मैं वंडरशेफ परिवार का हिस्सा बनकर स्वस्थ खाने की आदतों को बढ़ावा देने के लिए तत्पर हूं।