माफी मांगे राज ठाकरे वरना अयोध्या आना भूल जाएं : बृजभूषण शरण सिंह

गोंडा। भारतीय जनता पार्टी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे को अयोध्या आने से पहले उत्तर भारतीयों से क्षमा मांगने की सलाह देते हुये रामनगरी की सीमा में प्रवेश न कर देने की धमकी दी है।

कैसरगंज के सांसद ने इसके लिए गोण्डा व अयोध्यानगरी में बाकायदा आगामी पांच जून को अयोध्या चलो का आह्वान करते हुए जगह जगह होल्डिंग्स भी लगवाए गए हैं। उन्होंने कहा कि ठाकरे को रोकने के लिए उन्होंने मोर्चा खोलते हुए योजना बैठक का नाम देकर मुहिम शुरू कर दी है। जिसके तहत उनका पहला कार्यक्रम गोंडा जिले के कर्नलगंज विधानसभा क्षेत्र में लगाया गया।

इस योजना बैठक में भारी संख्या में उपस्थित लोगों की भीड़ को बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शपथ दिलाई कि हम श्रीराम के वंशज हैं। हम अपना अपमान मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम अपमान मानते हैं। हम सौगंध राम की खाते हैं कि महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे जब तक आप हाथ जोड़कर माफी नहीं मांगते। हम लाखों की संख्या में 5 जून को सड़क पर उतर कर अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं देंगे।

इससे पहले भी बीजेपी सांसद भूषण शरण सिंह सांसद ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में न घुसने देने की धमकी देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी सलाह दी थी कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांग लेते तब तक वह उनसे मुलाकात न करें।

कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे को कालनेमि की संज्ञा देते हुए कहा कि राज ठाकरे अभी तक मोदी के खिलाफ बयान देते थे, योगी के खिलाफ बयान देते थे, उत्तर भारतीयों के खिलाफ बयान देते थे। अचानक इसने कालनेमि की तरह रूप परिवर्तन किया और अयोध्या दर्शन करने के लिए आना चाहता है। सांसद ने कहा कि मैं किसी भी तरह से राज ठाकरे को लखनऊ एयरपोर्ट के बाहर नहीं आने दूंगा।