केन्द्र सरकार की नीतियों को आम लोगों तक पहुंचाये कार्यकर्ता : नीलम सिन्हा

Workers of Central Government to bring the policies to the common people: Neelam Sinha
Workers of Central Government to bring the policies to the common people: Neelam Sinha

समस्तीपुर । लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं से केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की नीतियों को आमजनों तक पहुंचाने का आह्वान किया है।

लोजपा महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा ने आज यहां पार्टी द्वारा आयोजित एक समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के शासनकाल में देशवासियों का पूरी दुनिया में मान-सम्मान बढ़ा है। उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में देश ने विकास के नये आयाम स्थापित किये हैं। जनधन योजना, प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत योजना और स्वास्थ्य योजना जैसे 123 कल्याणकारी योजनाओं के लागू होने से लोगों को इसका सीधा लाभ मिल रहा है।

सिन्हा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में राजग की जीत के लिए पार्टी पूरे बिहार में जन जागरण अभियान चला रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के साथ लोजपा की नीतियों को आमजनों तक पहुंचाने का आह्वान किया। बैठक को पूर्व विधायक अनिल चौधरी, लोजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डा. शाहनवाज कैफी और भाजपा किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चंदेश्वर राय ने भी संबोधित किया।