रक्षाबन्धन पर यात्रा डॉट कॉम की विशेष ऑफरों की घोषणा

नई दिल्ली। ऑनलाइन ट्रेवल सेवायें प्रदान करने वाली कंपनी यात्रा डॉट कॉम ने अपने 16वें वर्षगांठ के साथ ही रक्षाबंधन के अवसर पर विशेष पेशकश की घोषणा की है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि ये ऑफर 10 अगस्त तक उपलब्ध रहेंगे। इसके लिए कंपनी ने विभिन्न बैंकों (आईसीआईसीआई, कोटक, एचएसबीसी, और वनकार्ड) और एयरलाइन्स (एयर इंडिया, एयर एशिया, इंडिगो, विस्तारा, स्पाइसजेट, गो फर्स्ट, एयर सेशेल्स, अमेरिकन एयरलाइंस, ब्रिटिश एयरवेज, एतिहाद एयरवेज, जापान एयरलाइंस, मलेशिया एयरलाइंस, ओमान एयर, स्कूट और वर्जिन अटलांटिक जैसी) के साथ करार किया है।

यह विभिन्न चैनलों, जैसे यात्रा डॉट कॉम की वेबसाइट, सोशल मीडिया प्लेटफार्मो और कंपनी के ऐप पर भी लाइव है। यात्रा ऑनलाइन इंक के सह-संस्थापक और सीईओ ध्रुव श्रृंगी ने कहा कि यात्रा और आतिथ्य उद्योग में हमारे लिए यात्रा डॉट कॉम की 16 वीं वर्षगांठ महत्वपूर्ण प्रगति का प्रतीक है, जहाँ भारत के अग्रणी यात्रा कंपनियों में से एक होने के लिए हमने अपने पोर्टफोलियो को काफी मजबूत किया है।

इस अवसर पर हम अपने प्लेटफार्म पर अपने ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। हमने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के साथ-साथ होटलों, छुट्टियों के पैकेज, बसों और गतिविधियों पर विशेष ऑफरों की घोषणा की है जिसमे ग्राहक 32 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।