ये 1076 टोल फ्री नंबर बात कराएगा मुख्यमंत्री से

The 1076 Toll free number will talk to the Chief Minister
The 1076 Toll free number will talk to the Chief Minister

SABGURU NEWS | देवरिया जनता की समस्याआेंं को त्वरित गति से निस्तारण हेतु प्रदेश सरकार कृत संकल्पित है।

सूबे के मुख्यमंत्री ने जनता की समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिये हेल्प लाइन नम्बर 1076 निर्धारित किया गया है। जिस पर कोई भी आम आदमी अपनी समस्या को अपने मोबाइल से दर्ज करा सकता है, जिसका निस्तारण शीघ्रता से किया जायेगा।

मुख्य विकास अधिकारी राजेश कुमार त्यागी ने यहां बताया है कि अगर आप किसी समस्या में है और कोई भी आपकी सुन नहीं रहा है तो टोल फ्री नम्बर 1076 पर अपनी समस्या का समाधान पा सकते हैं। अगर कोई किसान जो कि खेती करके अपने अनाज का सही दाम नहीं ले पा रहा है तो टोल फ्री नम्बर 1076 काल कर समस्या से निजात पा सकते है। उन्होंने बताया कि शिकायत मिलते ही समस्या के समाधान की कार्रवाई की जायेगी। जनता की हर समस्या का निवारण मुख्यमंत्री हेल्पलाइन करेगी।

श्री त्यागी ने बताया कि यह योजना जनवरी 2018 से शुरु है। सबसे पहले अपनी समस्या बताने और शिकायत दर्ज करवाने के लिए आपको अपने मोबाइल से मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के टोल फ्री नंबर 1076 पर काल करनी होगी। काल सेंटर के सदस्य आपकी समस्या को सुनने के बाद और विभाग जिससे यह शिकायत जुड़ी हुई है, उसकी सारी जानकारी अपने पास नोट करके विभाग मे भेजी जाएगी। फिर जब उस समस्या का समाधान हो जाएगा तो उसकी रिपोर्ट मुख्यमंत्री के ऑफिस में देनी होगी।

इस लड़के को मार मार के किया अधमरा कमज़ोर दिल वाले न देखे यह वीडियो

इमरजेंसी के समय आपकी बात सीधे विभाग के किसी बड़े अधिकारी के साथ करवाई जाएगी। इस नम्बर से आप सरकार के किसी भी निर्देश या उनके द्वारा जारी की गई योजना के बारे में भी जानकारी ले सकते हैं।
मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1076 टोल फ्री अब मुख्यमंत्री और प्रदेश के नागरिकों के बीच में सिर्फ एक फोन काल का फासला है।

इस लड़की और लड़के को लोगो ने दोड़ा दोड़ा कर मारा || देखिये ये वीडियो