अजमेर में 21 जून को भाजपा के 75 स्थानों पर होंगे योग के कार्यक्रम

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात देश की आजादी के 75वर्ष के अमृत महोत्सव के तहत अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को 75 स्थानों पर योग के कार्यक्रम आयोजित कर आमजन को योग से जोड़ेगी।

देहात जिला कार्य समिति की बैठक में उक्त आशय का निर्णय लेने के साथ ही राजस्थान में कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध करते हुए मोदी सरकार के आठ वर्षीय कार्यकाल की भूरी भूरी प्रशंसा की गई।

सांसद भागीरथ चौधरी ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने आमजन तक मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने के हर संभव प्रयास किए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने अपने दायित्व को बखूबी निभाया है।

जिला प्रभारी एवं मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने मोदी सरकार के शासन में गांव, गरीब, किसान, मजदूर एवं मातृशक्ति के लिए कल्याणकारी योजनाएं लाकर उनके जीवन स्तर को ऊंचा उठाया है। साथ ही देश को भी तीव्र गति से विश्व में उच्च शिखर पर पहुंचाया है।

अजमेर देहात अध्यक्ष पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा ने कहा कि अग्निपथ योजना देश के बेरोजगारों के लिए वरदान साबित होगी। इस योजना से युवा राष्ट्र भक्ति से ओत प्रोत होने के साथ साथ स्वावलंबी भी बनेंगे।

पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत ने राजनीतिक प्रस्ताव रखते हुए आरोप लगाया कि गहलोत सरकार ने राज्य की जनता से वादे पूरे नहीं किए। नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लांबा ने प्रस्ताव का समर्थन किया। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री वंदना नोगिया भी उपस्थित रहीं।