योगी आदित्यनाथ: जनकल्याणकारी योजनाओं की बदौलत भाजपा फिर आयेगी केन्द्र में

UP Chief Minister Yogi adityanath
UP Chief Minister Yogi adityanath

 

SABGURU NEWS | गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि प्रदेश और केन्द्र द्वारा चलायी जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वर्ष 2019 के संसदीय चुनाव में मिलेगा और पार्टी राज्य के सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

श्री योगी ने गोरखपुर संसदीय क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी उपेन्द्र दत्त शुक्ल के समर्थन में कैम्पियरगंज, सहजनवां और गोरखपुर (ग्रामीण) विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए कृत संकल्प है और जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ सभी वर्गों को मिल रहा है इसलिए उत्तर प्रदेश के गोरखपुर एवं फूलपुर में हो रहे उपचुनाव सहित आगामी वर्ष 2019 के आम चुनाव में पार्टी को पूरा जनसमर्थन मिलेगा।

न्होंने प्रदेश और सरकार द्वारा चलायी जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि इन योजनाओं के बारे में पार्टी कार्यकर्ताओं को जनता तक पहुंचाना होगा जो कार्यकर्ता ही कर सकता है। उन्होंने कहा कि बड़ेनेताओं का हर एक गांव में जाना सम्भव नहीं है।

हमें अवसर मिला है हम विकास चाहते हैं और इस इलाके में भाजपा की बदौलत कार्य सभी को दिखायी दे रहा है। एक-एक बूथ और गांव को संभाल कर इस उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी उपेन्द्र शुक्ल को जिताना है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो