योगी आदिनाथ हुए 48 के, मोदी समेत अन्य नेताओं ने दी बधाई

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 48 साल के हो गए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के अघ्यक्ष जेपी नड्डा,केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य नेताओं ने उन्हें फोन और ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी। मोदी ने सुबह आठ बजे फोन किया और जन्मदिन की बधाई दी। उसके बाद उन्होंने ट्वीट किया और योगी आदित्यनाथ की लंबी आयु की कामना की।

गृह मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह भाजपा अघ्यक्ष के अलावा उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा समेत अन्य नेताओं ने भी फोन और ट्वीट कर अपने बधाई संदेश भेजे। आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग पर अपने जन्मदिन के मौके पर पाैधा भी लगाया।

बस्ती में योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर मुकदमा

बस्ती के शहर कोतवाली इलाके में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अपमानजनक अभद्र टिप्पणी करने वाले के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पुलिस सूत्रों आज यहां कहा कि विजय विक्रम आर्य नामक व्यक्ति द्वारा अपने टि्वटर आईडी पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संबंध में अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी करने के कारण कोतवाली थाने में 353,501 आईपीसी तथा 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने कहा कि उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं ।