सभी वर्गों के लोगों के लिये काम कर रही है योगी सरकार: रणवेन्द्र प्रताप सिंह

Yogi Sarkar is working for the people of all sections: Ranvendra Pratap Singh
Yogi Sarkar is working for the people of all sections: Ranvendra Pratap Singh

गोंडा । उत्तर प्रदेश के कृषि शिक्षा एवं अनुसंधान मंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा है कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसी विशेष वर्ग के लिये नही बल्कि सभी जाति एवं धर्म के लोगों के लिये काम कर रही है।

सिंह ने गुरूवार को जिला पंचायत परिसर में आयोजित किसान गोष्ठी को संबोधित करते हुये कहा कि राज्य सरकार सभी जाति, धर्म के लोगों के लिये विकास का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछली विपक्षी दलो की सरकारों ने पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाते हुये केवल एक विशेष वर्ग के लिये काम किया था।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुये कहा कि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान केवल सस्ती लोकप्रियता के लिये पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गले मिलते हैं औैर उसके बाद आंख मारकर उसका प्रचार करते हैं। उन्होंने गठबंधन पर चुटकी लेते हुये कहा कि विपक्षी दलों की राजनीतिक पैंतरेबाजी जनता जान चुकी है।

सिंह ने कहा कि सरकार के काम काज के आधार पर जनता अगले लोकसभा के चुनाव में सर्वाधिक सीटों पर भाजपा प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे। केन्द्र में एक बार फिर मोदी की सरकार बनेगी।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशन में प्रत्येक जिलों में जाकर वे कृषि विभाग द्वारा आयोजित कृषि विकास के कार्यक्रमों में शामिल होकर अधिकारियों के साथ किसानों को गौ पालन, गौमूत्र और गोबर की खाद उपयोग करने के लिये प्रेरित कर रहे हैं। सिंह ने किसानों द्वारा जैविक खाद, अनाज, जड़ी बूटी और अन्य सामग्रियों की लगाई गयी प्रदर्शनी का भी निरीक्षण किया।