उन्नाव में कन्या भोज के दौरान आग लगने की घटना पर योगी ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream
Yogi sought report on fire incident in Unnao in 24 hours
Yogi sought report on fire incident during Kanya Bhoj in Unnao in 24 hours

गोरखपुर उत्तर प्रदेश के उन्नाव में कन्या भोज के दौरान एक दुकान में आग लगने से एक बच्ची की हुई मौत का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है और जिला प्रशासन से 24 घंटे में रिपोर्ट देने को कहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभी गोरखपुर दौरे पर हैं और दो दिन बाद बुधवार को राजधानी वापस आयेंगे । उन्होंने उन्नाव की इस घटना का संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री ने कन्या भोज के दौरान आग लगने की घटना में कन्या की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। इसके साथ ही जिला प्रशासन को हादसे में घायल तीन कन्याओं के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने मृतक के परिवार के लोगों को दो लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच आठ अक्टूबर तक पूरी कर रिपोर्ट देने के निदेश दिये हैं । गौरतलब है कि उन्नाव में किराना की दुकान में रखा पेट्रोल सोमवार को एक बच्ची के लिए काल बन गया जबकि तीन झुलस गई हैं। माखी थाना क्षेत्र के निस्पंसरी गांव में एक किराना व्यापारी ने सोमवार को अपने घर में महानवमी पर कन्या भोज का आयोजन किया था। किराना की दुकान में पेट्रोल-डीजल बेचा जा रहा था। हवन-पूजन के दौरान वहां रखे पेट्रोल ने आग पकड़ ली। आग की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई।